Ad Code

Responsive Advertisement

Ticker

6/recent/ticker-posts

दौसाः जयपुर के जेके लोन अस्पताल में रैफर हालात स्थिर

 फिर हैवानियत, शादी में आई 6 साल की बच्ची से बलात्कार




दौसा. परिजन के साथ शादी में शामिल होने आईं 6 साल की मासूम के साथ बलात्कार की घटना हुई है। बच्ची को गंभीर हालत में दौसा से जयपुर के जेके लोन अस्पताल में रेफर किया गया जहाँ शुक्रवार को डॉक्टरों की टीम ने बालिका को ऑपरेशन कर उपचार किया मामले की गंभीरता को देखते हुए जयपुर रेंज आईजी उमेश चंद्र दत्ता, एसपी वंदिता राणा सहित कई अधिकारियों ने मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल की।  घटना को लेकर दौसा के एक थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ़ पीड़िता के पिता ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है पुलिस के अनुसार शहर में एक होटल में मैरिज गार्डन में गुरुवार रात शादी समारोह चल रहा था।

अस्पताल पहुंचे राठौड़ और भूपेश.......
     अस्पताल पहुंचे राठौड़ और भूपेश इधर, पीड़िता की कुशलक्षेम पूछने के लिए पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ शुक्रवार शाम जेके लोन अस्पताल पहुंचे उन्होंने। डॉक्टरों से इलाज संबंधी जानकारी ली उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के जंगलराज के कारण ऐसी घटनाएं हो रही हैं। पूर्व मंत्री ममता भूपेश ने भी अस्पताल पहुँचकर बालिका कीकुशलक्षेम जानी। साथ ही सरकार से आरोपी को शीघ्र पकड़ कर कड़ी सजा दिलाने वो परिवार की सहायता करने की मांग की।
 पीड़िता को परिजन तड़के 3:30 बजे अस्पताल लेकर पहुंचे थे। उसके उपचार के लिए मेडिकल बोर्ड बनाया गया। सुबह करीब 9:30 बजे उसकी सर्जरी की गई जो सफल रही उसके बाद सर्जिकल आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया हैं।  उसकी हालत स्थिर है -  डॉक्टर कैलाश मीणा, अधीक्षक जेके लोन अस्पताल

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ